लव, सेक्स और धोखा : अस्पताल में हुई युवक से पहचान, दोस्ती के बाद लॉज में बुलाकर किया दुष्कर्म, शादी की बात से मुकरते ही थाने पहुंचे किशोरी

 18 May 2021 02:54 PM

भोपाल। राजधानी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का एक और मामला सामने आया है। इस मामले की शुरुआत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। दरअसल, हमीदिया अस्पताल में बहन का इलाज करा रही किशोरी की पहचान एक युवक से हो गई। युवक परिजन भी वहां पर भर्ती था। दोनों के बीच की जान-पहचान जल्द ही प्यार में बदल गई। मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने मिलने के बहाने एक लॉज में बुलाया। यहां पर उसने किशोरी के साथ जबरदस्ती शारिरिक संबंध बना लिए। इसके बाद शादी का झांसा देते हुए चुप करा दिया। पिछले दिनों किशोनी ने अपने भाई को पूरी बात बताई तथा थाने में जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला
हनुमानगंज पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी जहांगीराबाद थानाक्षेत्र के बरखेड़ी इलाके में रहती है। आठवीं कक्षा पास करने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी है। फरवरी के महीने में उसकी बहन की तबियत खराब हुई थी तो उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार के अन्य लोगों के साथ ही किशोरी भी अपनी बहन की देखरेख करने के लिए अस्पताल जाती थी। यहां पर उसकी पहचान जावेद खान नाम के युवक से हो गई थी। जावेद को कोई परिजन भी यहां पर भर्ती थी, जिसकी देखभाल के लिए वह पूरे समय अस्पताल में ही रहता था। परिचय हो जाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। कुछ दिनों तक बातचीत के बाद ही दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। 15 फरवरी को जावेद ने किशोरी को घोड़ानक्कास स्थित अमन लॉज में मिलने के लिए बुलाया। जावेद ने पहले से ही यहां पर एक कमरा बुक कर रखा था। बहलाने-फुसलाने के बाद जावेद ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद उसने कहा कि वह सच्चा प्यार करता है तथा जल्द ही शादी कर लेगा। इसके बाद उसने दो बार और किशोरी के साथ ज्यादती की। चूंकि जावेद ने शादी का झांसा दिया था इसलिए किशोरी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। पिछले दिनों जावेद ने किशोरी से दूरी बनाना शुरू किया तथा अपने मोबाइल की वह सिम बंद कर दी जिससे वह किशोरी से बात करता था। कई दिनों तक कोशिश के बाद भी जब उससे  संपर्क नहीं हो पाया तो किशोरी ने पूरी बात अपने भाई को बता दी। कल वह भाई के साथ ही थाने पहुंची तथा मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने जावेद के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी जावेद बजरिया इलाके में रहता है उसकी गिर तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं।