लव, सेक्स, धोखा और बदला : लिव इन में धोखा मिलने से नाराज युवती के भाई ने बैंककर्मी को मारी गोली, चार लोगों पर मामला दर्ज

 11 Jun 2021 02:40 PM

भोपाल। पहले दोस्ती, फिर प्यार और लिव-इन लाइफ के बाद जिंदगी में धोखा मिलने का खामियाजा एक युवक को भुगतना पड़ रहा है। दरअसल, कोलार इलाके में रहने वाले एक निजी बैंक के कर्मचारी ने युवती से प्रेम प्रसंग के बाद उसे लिव इन में रख लिया। कुछ समय सब ठीक चला पर बाद में दोनों के बीच मनमुटाव के चलते कहासुनी होने लगी। पिछले दिनों फरियादी ने लड़की को स्वयं से अलग कर सारे संबंध खत्म कर दिए। युवती ने अपने साथ हुए धोखे की जानकारी परिजनों को दी। गुस्साए भाई ने चार साथियों के साथ मिलकर वारदात की प्लानिंग की, बुधवार की रात करीब पौने 12 बजे बैंककर्मी को सेमरी जोड़ पुलिया के पास मिलने बुलाया। वहां पहले उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे गोली मार दी। गोली पांव में लगने के कारण उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला 
कोलार पुलिस ने बताया कि मूलत: पन्ना निवासी दीपू नारायण दास पिता विश्वनाथ पटेरिया (26 वर्ष) आईबीडी कॉलोनी, कोलार में रहता है। वह चूनाभट्टी स्थित एक्सिस बैंक में सेल्स एक्जीक्यूटिव के तौर पर नौकरी करता है। दीपू ने पुलिस को बताया कि वह एक युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। युवती और उसका विवाद हुआ और गत दिनों युवती घर से चली गई। इसके बाद उसका भाई टोनू उर्फ विकास वर्मा धमकियां दे रहा था। इतना ही नहीं गत बुधवार रात करीब पौने 12 बजे टोनू ने बात करने के लिए उसे सेमरी रोड पुलिया के पास बुलाया। दीपू पुलिया के पास पहुंचा तो टोनू के साथ अंश उर्फ  पप्पू, विनय, राजू और जगदीश वर्मा मौजूद थे। आरोपियों ने दीपू के पहुंचते ही मारपीट शुरू कर दी। 

इस दौरान टोनू ने दीपू पर फायर कर दिया। गोली पैर में लगने के बाद दीपू घायल हो गया। आरोपी उसे मौके पर छोड़कर भाग निकले। एंबुलेंस से दीपू को अस्पताल पहुंचाया गया था, वहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। गुरुवार दोपहर अस्पताल से मिली सूचना के बाद कोलार पुलिस अस्पताल पहुंची थी। वहां दीपू की शिकायत पर आरोपी टोनू उर्फ  विकास वर्मा समेत अंश उर्फ पप्पू, विनय, राजू और जगदीश वर्मा के खिलाफ  हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की गिर तारी नहीं हो सकी है।