लव, सेक्स और धोखा : डेंटिस्ट ने फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और शादी का झांसा देकर किया शोषण, शादी से मुकरते ही थाने पहुंची पीड़िता

 16 Apr 2021 03:05 PM

भोपाल। पहले दोस्ती, फिर प्यार और उसके बाद शादी का झांसा देकर युवती का शोषण करने का मामला एक बार फिर राजधानी भोपाल में सामने आया है। डेंटिस्ट ने पहले तो युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और उसके बाद जब दोस्ती में विश्वास बढ़ गया तो डॉक्टर ने युवती को मिलने के लिए एमपी नगर के एक कैफे में बुलाया। यहां पर उसने जल्द ही शादी कर लेने का झांसा देते हुए युवती के साथ ज्यादती की। पिछले डेढ़ साल से वह युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। पिछले दिनों जब उसने शादी से मना कर दिया तो युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पीड़िता के पिता पुलिस विभाग में पदस्थ हैं। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

यह है पूरा मामला
एमपी नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय युवती भदभदा रोड स्थित बटालियन की कॉलोनी में रहती है। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। उसके पिता पुलिस विभाग में सेवारत हैं। करीब डेढ़ साल पहले युवती की दोस्ती फेसबुक पर अरूणेन्द्र गौतम नाम के युवक से हुई थी। युवक ने बताया था कि वह डेंटिस्ट है और करोंद में क्लीनिक चलाता है। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों के बीच चैटिंग होने लगी और जल्द ही उनके बीच प्रेम-प्रसंग बढ़ गया। 11 नवंबर 2019 को युवक ने युवती को मिलने के लिए एमपी नगर जोन-1 स्थित ऐवन कैफे एंड लाउंज में मिलने के लिए बुलाया। यहां पर उसने युवती के साथ जबरदस्ती करते हुए ज्यादती की। दुष्कर्म करने के बाद उसने युवती से कहा कि वह उसे सच्चा प्यार करता है और जल्द ही शादी कर लेगा। इसके बाद उसने शादी का झांसा देते हुए कई बाद युवती के साथ ज्यादती की। इस दौरान युवती ने कई बार अरूणेन्द्र से शादी करने को कहा लेकिन उसने हर बार ही बात को टाल दिया। युवती ने अपने घर वालों को यह बात बताई तो घर वालों ने भी बेटी की इच्छा के अनुरूप अरूणेन्द्र से शादी की बात की लेकिन उनके साथ भी टालमटोली करता रहा। पिछले दिनों जब युवती ने शादी के लिए दबाव डाला तो उसने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने कल एमपी थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।