मुंबई की युवती के साथ भोपाल में 5 साल लिवइन में रहा युवक, सतना में दूसरी लड़की से शादी की बात पता चलते ही युवती ने दर्ज कराया मामला

 29 Apr 2021 02:48 PM

भोपाल। राजधानी के कोलार थाना इलाके में एक युवती ने पुलिस को अपनी आपबीती बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है। युवती का कहना है कि वह मुंबई की रहने वाली है और करीब पांच साल भोपाल में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हुई और वह यहां लेकर आ गया। इसके बाद उसका 5 साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। जब शादी की बात की तो युवक मुकर गया और अपने गांव सतना चला गया। पीड़ित युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

दरअसल, कोलार इलाके में रहने वाले युवक का काम के सिलसिले में मुंबई आना-जाना था। वहां उसे एक युवती से प्रेम हो गया। शादी का झांसा देते हुए वह उसे भोपाल लाया तथा लिवइन रिलेशन में रखा। करीब पांच साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद युवक ने युवती को छोड़ा तथा अपने सतना स्थित घर वापस चला गया। युवती ने बुधवार को इस मामले की पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला 
कोलार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय युवती वर्तमान में बागसेवनिया इलाके में किराए के मकान में रहती है। वह मूलत: मुंबई की रहने वाली है। पूर्व में वह कोलार इलाके की एक कॉलोनी में सुभाष द्विवेदी नाम के युवक के साथ लिवइन रिलेशन में रहती थी। सुभाष प्राइवेट नौकरी करता है। काम के सिलसिले में उसका मुंबई आना-जाना था। मुंबई में ही उसकी पहचान युवती से हुई थी। युवती भी प्राइवेट नौकरी करती थी। दोनों के बीच हुई पहचान जल्द ही प्यार में बदल गई। इसके बाद जल्द ही शादी कर लेने का झांसा देते हुए सुभाष युवती को भोपाल लेकर आ गया। यहां पर दोनों कोलार इलाके के एक अपार्टमेंट में लिवइन रिलेशन में रहने लगे। करीब पांच साल तक सुभाष युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। युवती जब भी शादी करने को कहती थी तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता था। पिछले कुछ महीनों से सुभाष का युवती के प्रति बर्ताव बदलने लगा था। वह युवती से दूरी बनाने की कोशिश करने लगा था। कुछ दिनों पहले वह युवती को छोड़कर अपने सतना स्थित घर चला गया। इसी दौरान युवती को पता चला कि सुभाष किसी और लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा है। सुभाष के जाने के बाद युवती ने अपना घर बदला और बागसेवनिया इलाके में रहने लगी। इसके बाद बुधवार को युवती ने थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने सुभाष के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।