रिश्तेदार ने महिला का नहाते हुए बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर होटल में किया रेप, महिला ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

 06 Apr 2021 01:58 PM

भोपाल। राजधानी में एक महिला के रिश्तेदार ने उसका नहाते हुए एक वीडियो बना लिया। उसके बाद उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। महिला ने जब उसे यह सब करने के लिए मना किया तो उसने महिला को होटल में बुलाया और नशीला पदार्थ पानी में मिलाकर महिला के साथ रेप किया। इसके बाद वह महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। महिला ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

यह है पूरा मामला : 
हनुमानगंज पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 29 वर्षीय महिला गौतमनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहती है। उसके दूर के रिश्तेदार मेहमूद उर्फ पप्पू का महिला को घर में आना जाना था। चार महीने पहले दोपहर के समय एक दिन पप्पू महिला के घर पहुंचा था उसने बाहर से ही आवाज लगाई। महिला ने अंदर से आवाज लगाकर कहा कि मैं अभी नहा रही हूं, तुम अंदर आकर बैठ जाओ। अंदर कमरे में जाकर बैठने के बजाए पप्पू बाथरूम से सटे हुए शौचालय में गया और उसने दूसरी ओर नहा रही महिला का वीडियो बना लिया। इसके बाद जब महिला बाथरूम से बाहर निकली तब तक पप्पू वहां से जा चुका था। तीन दिन बाद पप्पू ने महिला को फोन कर बताया कि उसने नहाते समय का वीडियो बना लिया। 

इस बाद युवक ने फोन पर कहा कि अगर वह उसके कहने पर मिलने नहीं आई तो वह यह वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। इस धमकी से महिला डर गई तथा उसने मिलने के लिए हामी भर दी। गत 12 दिसंबर को उसने महिला को नादिरा बस स्टैंड इलाके में स्थित एक होटल में बुलाया। यहां पर पप्पू ने पहले से ही एक कमरा बुक कर रखा था। इस कमरे में पहुंचने के बाद पप्पू ने महिला को पानी पिलाया। पानी में नशीला पदार्थ मिला हुआ था इसलिए पानी पीते ही महिला बेसुध हो गई। करीब आधे घंटे बाद जब महिला को होश आया तो उसने खुद को आपत्तिजनक हालत में पाया। यहां पर भी पप्पू ने महिला को बदनाम करने की धमकी देते हुए चुप करा दिया। 

चार दिन बाद वह महिला के घर फिर से पहुंच गया। यहां पर उसने बताया कि होटल में दुष्कर्म करने के दौरान उसने वीडियो बना लिया। यह धमकी देते हुए उसने फिर से महिला के साथ ज्यादती की। पिछले दिनों जब वह फिर से महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा तो महिला ने पहले अपने परिजनों को पूरी बात बता दी। कल उसने इस मामले की शिकायत हनुमानगंज थाने में कर दी। पुलिस ने मेहमूद उर्फ पप्पू के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है।