जॉब देने इवेंट कंपनी के डायरेक्टर ने युवती को होटल बुलाया, शराब पिलाई और करने लगा छेड़छाड़, चंगुल से भागी युवती ने पुलिस से की शिकायत

 05 Mar 2021 02:23 PM

भोपाल। जॉब के लिए परेशान एक युवती को इंवेट कंपनी के डायरेक्टर ने जॉब के लिए बुलाया। कंपनी में काम पर रखने के बहाने कंपनी के डायरेक्टर ने उसे होटल लेकर गया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। गनीमत रही की युवती उसके चंगुल से भाग गई और पुलिस को शिकायत कर दी। 

ये है पूरा मामला 
मामला कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है, जहां 21 वर्षीय एक युवती अशोक गार्डन इलाके में रहती है। पति के साथ विवाद होने के चलते वह मायके में ही रह रही थी। खर्च चलाने के लिए वह इवेंट्स का काम करती है। एक इवेंट कंपनी के मालिक फरदीन खान ने उसे 23 फरवरी को काम दिलाने के नाम पर न्यू मार्केट बुलाया। काम के बारे में और ज्यादा बातचीत करने का बहाना बनाते हुए वह महिला को होटल आरके रेसीडेंसी में ले गया। होटल में कमरा बुक कराने के बाद आरोपी ने महिला को कोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। लड़की के नशे में होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। वह और ज्यादा कुछ कर पाता इससे पहले ही महिला उसके चंगुल छूटकर भाग निकली। इसके बाद फरदीन ने फोन कर महिला को जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण घबराई हुई पीड़िता कुछ दिन शांत रही। इसके बाद भी जब महिला को फरदीन द्वारा आगे भी परेशान करने का डर सताने लगा तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।