लिव इन पार्टनर से अलग होने पर युवती के भाई ने युवक को मारी गोली

 11 Jun 2021 09:39 PM

भोपाल। निजी बैंक में नौकरी करने वाले एक युवक का लिव इन पार्टनर से विवाद हुआ तो वह उससे अलग हो गया। यह जानकारी युवती के भाई को मिली तो उसने युवक पर गोली चला दी।  गोली युवक के पैर में लगी है। इस दौरान रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक से साथ मारपीट की। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। कोलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के मुताबिक पन्ना निवासी दीपू उर्फ दीपेंद्र उर्फ नारायण दास (26) यहां आईडीबी हालमार्क सिटी कोलार रोड पर रहता है। वह चूनाभट्टी स्थित निजी बैंक में सेल्स एक्जीक्यूटिव है। दीपू ने पुलिस को बताया कि पूर्व में वह एक युवती के साथ लिव इन में रहता था, लेकिन आपसी विवाद के बाद दोनों अलग हो गए। उसके बाद युवती अपने घर लौट गई। इसको लेकर युवती के परिवार वाले काफी नाराज चल रहे थे।
 

पुलिया के पास घेरकर पीटा, पैर में मारी गोली :

बुधवार रात पौने बारह बजे दीपू सेमरी रोड पुलिया के पास से निकल रहा था, तभी कार में सवार युवती के भाई, मामा और एक अन्य ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच युवती के भाई ने उस पर गोली चला दी जो युवक के दाहिने पैर की पिंडली में लगी। दीपू कुछ संभल पाता, तभी बाइक सवार दो अन्य युवक पहुंचे। उन्होंने उसका नाम पूछा तो दीपू ने अपना नाम बताया। तो दोनों कहने लगे यह अभी जिंदा है और उन्होंने भी मारपीट की। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे तो दोनों बाइक लेकर भाग निकले। 
 

एम्बुलेंस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल :

दीपू को रहवासियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे हमीदिया रैफर किया गया। इधर सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने दीपू के बयान लिए और उसके बाद आरोपी टोनू उर्फ विकास, अंश उर्फ पप्पू, विनय, राजू और जगदीश के खिलाफ मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों में तीन हरदा के रहने वाले हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम जल्द ही हरदा भेजी जाएगी।