युवक ने खुद तो शादी कर ली, जब गर्लफ्रेंड के घर चली शादी की बात तो युवक देने लगा बदनाम करने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 04 Mar 2021 03:31 PM

(प्रतिकात्मक चित्र)


भोपाल। राजधानी के ऐशबाग इलाके में रहने वाले एक युवक ने खुद तो शादी कर ली, लेकिन जब उसकी गर्लफ्रेंड ने शादी का जिक्र किया तो उसने उसे फोन पर शादी करने पर बदनाम करने की धमकी दी। यह मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है। 

दरअसल, ऐशबाग इलाके में रहने वाली एक युवती की दोस्ती मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक से हो गई थी। इस दोस्त ने खुद तो शादी कर ली, लेकिन वह युवती पर शादी न करने का दबाव डाल रहा था। वह फोन कर युवती को शादी करने पर बदनाम करने की धमकी देता था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 
ऐशबाग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय युवती क्षेत्र के अमल कॉलोनी में रहती है। इसी कॉलोनी में रामरतन परोदियां नाम का युवक रहता था। एक ही इलाके में रहने के कारण दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। युवती तो उसे अपना दोस्त मानती थी, लेकिन युवक उससे प्यार करने लगा। युवक मूलत: आष्टा के पास एक गांव का रहने वाला था और वह भोपाल में एक किराए का कमरा लेकर रहता था। घर वालों के कहने पर रातरतन ने पिछले दिनों शादी कर ली और आष्टा वापस चला गया। इधर, युवती की भी शादी की बात चलने लगी। युवक को जब पता चला कि युवती शादी करने वाली है तो उसने युवती को फोन पर धमकाना शुरू कर दिया। उसका कहना था कि अगर उसने किसी और लड़के से शादी की तो वह उसे बदनाम कर देगा। युवती जब उसे बार-बार धमकी देने लगा तो युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रामरतन के खिलाफ छेड़खानी व फोन पर परेशान करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। प्रकरण दर्ज करने के बाद पुलिस की एक टीम आष्टा पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।