बेखौफ मनचले : काम पर जा रही महिला को रास्ते में रोका, छेड़खानी कर बाइक पर लगा बैठाने, महिला ने शोर मचाया तो रफूचक्कर हुआ युवक

 30 Apr 2021 02:01 PM

भोपाल। अपने काम पर जा रही महिला को रास्ते में बाइकसवार युवक मिल गया। उसने रास्ता रोकते हुए पहले तो महिला के साथ छेडखानी करना शुरू कर दी और उसके बाद वह महिला को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगा। महिला ने शोर मचाया तो वह मौके से भाग निकला। यह मामला राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर इलाके का है। जहां महिला युवक को पहले से जानती है। पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा घटनाक्रम 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय महिला अयोध्या नगर इलाके में रहती है और घरों में खाना बनाने का काम करती है। रोजाना की तरह कल दोपहर वह खाना बनाने के लिए निकली थी। अभी वह शंकर खदान के पास पहुंची ही थी कि उसे बाइसवार युवक ने रास्ते में रोक लिया। रास्ता रोकने के बाद वह छेडखानी करने लगा। उसने महिला से कहा कि तुम मेरी बाइक पर बैठ जाओ मैं तुम्हें वहां छोड़ दूंगा जहां तुम जा रही हो। महिला ने मना किया तो उसने कहा तुम अपना मोबाइल नंबर ही दे दो। जब महिला ने युवक की बातों को नजरअंदाज कर आगे बढ़ने लगी तब युवक छेड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद छेड़खानी से परेशान होकर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला ने जब युवक का विरोध किया तो युवक वहां से भाग निकला। बाद में महिला ने थाने में जाकर शिकायत कर दी। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जो युवक उसे परेशान कर रहा था उसका नाम सत्यप्रकाश लोधी है। इसके पहले भी वह महिला का पीछा कर चुका है। पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।