चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर युवक ने किया नाबालिक से रेप, 5 माह बाद गर्भवती हुई तब दुष्कर्म की बात आई सामने, अज्ञात युवक पर मामला दर्ज

 10 Jun 2021 01:04 PM

भोपाल। शादी समारोह में एक नाबालिग को एक युवक से चाय मंगाना भारी पड़ गया। दरअसल, करीब 5 महीने पहले भोपाल की रहने वाली एक नाबालिग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने गांव गई थी। यहां पर एक युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग को दे दिया। जिसके कारण नाबालिग बेसुध हो गई, जब से होश आया तब तक उसके साथ दुष्कर्म हो चुका था। घटना करीब पांच महीने पुरानी है और जब दो दिन पहले नाबालिग अपने परिजनों के साथ सुल्तानिया जनाना अस्पताल पहुंची तब ज्यादती की बात सामने आई। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग पिपलानी थानाक्षेत्र में रहती है। उसके पिता का पैतृक घर बैरसिया थानाक्षेत्र के एक गांव में है। पिछले साल दिसंबर के महीने में नाबालिग अपने दादा के घर गई थी। गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर शादी थी तो नाबालिग भी अपने परिवार के लोगों के साथ शादी समारोह में चली गई थी। यहां पर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह अपनी सहेलियोंं के साथ बैठी हुई थी कि तभी एक सांवले रंग का लड़का सभी के लिए चाय लेकर आया। चाय पीने के बाद नाबालिग बेसुध हो गई। उसे जब होश आया तो वह एक कमरे में थी तथा शरीर से कपड़े गायब थे। 

दुष्कर्म की इस वारदात के बारे में उसने उस समय किसी को कुछ भी नहीं बताया। कुछ दिनों बाद वह वापस भोपाल आ गई। दो दिन पहले जब तबीयत बिगड़ने लगी तब वह सुल्तानिया जनाना अस्पताल पहुंची तो पता चला कि वह गर्भवती है। परिजन उसका गर्भपात कराना चाहते थे लेकिन अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना दे दी गई। चूंकि दुष्कर्म बैरसिया थानाक्षेत्र में हुआ था इसलिए प्रकरण इसी थाने में भेज दिया गया। बैरसिया पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।