एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में झगड़ने और चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का है आरोप

 25 Jun 2021 03:27 PM

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्ट्रेस पर सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। पायल ने बाद में उस सोशल मीडिया पोस्ट को भी डिलीट कर दिया, जिसके चलते ये पूरा विवाद हुआ। पायल ने बाद में उस सोशल मीडिया पोस्ट को भी डिलीट कर दिया, जिसके चलते ये पूरा विवाद हुआ। पायल पर सोसायटी के लोगों के साथ बार-बार झगड़ा करने का भी आरोप है।  

 

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 जून की एक सोसायटी एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी पहुंचीं, जबकि वो उसकी सदस्य भी नहीं हैं। ऐसे में जब पायल को मना किया गया तो उन्होंने गालियां देना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पायल पर चेयरमेन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। वहीं पायल, सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं।

पहले भी हो चुकी हैं गिरफ्तार

पायल रोहतगी ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें गांधी-नेहरू परिवार पर अशोभनीय टिप्पणियां की थीं। पायल की ऐसी हरकतों पर पहले भी मुंबई पुलिस उनका अकाउंट ब्लॉक करा चुकी थी। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने पायल को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। हालांकि, इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी।

 

फिल्मों में नहीं दिखा पाई खास कमाल

पायल रोहतगी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। पायल बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी। वो फियर फैक्टर इंडिया 2 में भी नजर आई थीं।

 

अक्‍सर विवादों में रहती हैं पायल

पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। सती प्रथा की तरफदारी, नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्‍द कहने, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल उठाने, धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान देने, फूड ऐप जोमैटो को सेक्‍युलर आउटलेट कहने जैसे कई विवादों में उनका नाम जुड़ चुका है।