सीवान में बीच सड़क पर दिन में चार लोगों को गोली मारी, दो की मौत

 05 Aug 2021 05:31 PM

सीवान। सीवान (बिहार) में गुरुवार की दोपहर बाइक सवारों ने महाराजगंज रामप्रीत मोड़ के पास अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में चार लोगों को गोली लगी जिसमें से 2 की मौत हो गई है और दो घायल हैं। पुलिस ने घटना के बाद नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन उसे अब तक सफलता नहीं मिली है। घटना के क्लू जुटाने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर करीब पौने तीन बजे दो बदमाशों (बाइक पर सवार) ने महाराजगंज के रामप्रीत मोड़ के पास फायरिंग शुरू की। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश पिस्टल से गोली चला रहा था। बताया जा रहा है कि उसके पास तीन पिस्टल थीं। उसने सबसे पहले अरमान मंसूरी नामक युवक को गोली मारी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आगे बढ़कर एक अन्य युवक सुदामा यादव को गोलियां मारीं। सुदामा की मौत अस्पताल में हुई।

हत्यारों का तीसरा शिकार एसबीआई के करीब अशोक पटेल बने। वे गोली लगते ही घटनास्थल पर गिर पड़े। बदमाश वहां से भागे तो साइड नहीं देने पर कार चला रहे मनीष कुमार को गोली मार दी। बुरी तरह घायल अशोक और मनीष को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर देख वहां से सीवान के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।