'कसौटी जिंदगी की' फेम प्राचीन चौहान गिरफ्तार, छेड़छाड़ का लगा आरोप

 03 Jul 2021 09:33 AM

मुंबई। एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) से डेब्यू करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप है। एक्टर के खिलाफ पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

 

टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं- 354, 342, 323, 506 (2) में केस दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। उनके गिरफ्तार होने की खबर से फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अभी कुछ दिनों पहले टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, अब एक्टर को जमानत मिल गई है।

 

'कसौटी जिंदगी की' से किया था टीवी में डेब्यू

प्राचीन चौहान ने टीवी में डेब्यू स्टार प्लस के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, शो में वह सुब्रतो बसु का किरदार निभाते थे। इसके साथ ही उन्होंने 'कुछ झुकी पालके', 'सिंदूर तेरे नाम का सात फेरे' और कलर्स पर आने वाले शो मात-पिता के चरणों में स्वर्ग में भी किरदार निभाया है।

 

यूट्यूब वेब सीरीज में कर रहे काम

एक्टर प्राचीन यूट्यूब पर 'शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग (SIT)' वेब सीरीज 'प्यार का पंच' में छवि मित्तल और पूजा गौरके साथ काम कर रहे है। उनकी अभिमन्यु की भूमिका दर्शकों को खूब पसंद आई थी। अभी तक प्राचीन के करीबी दोस्तों की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

कई मशहूर एक्टर के अच्छे दोस्त है प्राचीन

हाल ही में ऑफ एयर हुए स्टार प्लस के शो शादी मुबारक (Shadi Mubarak) में भी प्राचीन ने काम किया था। उनके गिरफ्तार होने की खबर से फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। कुंडली भाग्य एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhooper) और लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb) फेम एक्टर शरद केलकर (Sharad Kelkar), प्राचीन के काफी अच्छे दोस्त है। लेकिन अब तक इस पूरे मामले को लेकर किसी भी एक्टर ने अपना रिएक्शन नहीं दिया है।

 

कितनी सुरक्षित है इंडस्ट्री की महिलाएं

पिछले एक महीने में टीवी इंडस्ट्री में महिलाओं पर हुए कथित अत्याचार की यह तीसरी बड़ी खबर है। इससे पहले नागिन एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया था, पर्ल फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। यह रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर भी उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था। करण और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस ने अब कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। लगातार आने वाली यह खबरें निश्चित रूप से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर देती है।