राज कुंद्रा केस: भोपाल की गहना वशिष्ठ बोलीं- अदालत तय करेगी असली अपराधी कौन, फरवरी में गहना की इसी मामले में गिरफ्तारी हुई थी

 20 Jul 2021 10:08 PM

मुंबई। मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने सोमवार देर रात अश्लील वीडियो की शूटिंग केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। राज की गिरफ्तारी के बाद अब गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का बयान सामने आया है। गहना का कहना है कि उन्हें पुलिस पर पूरा भरोसा है। कानून अपना काम करेगा और ट्रायल के दौरान अदालत तय करेगी कि असली अपराधी कौन हैं। 

दरअसल, इसी मामले में फरवरी में गहना वशिष्ठ की भी गिरफ्तारी हुई थी। गहना करीब 5 महीने जेल में रही थीं।  जेल में गहना को दिल का दौरा भी पड़ा था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है और वो भोपाल की रहने वाली हैं। गहना ने भोपाल के ऑल सेंट कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद वो मुंबई चली गईं लेकिन उसका भोपाल आना-जाना लगा रहता था।

मामले में गहना के बयान पर मुंबई पुलिस का कहना है कि वो खुद भी इसी मामले में आरोपी हैं। जमानत पर होने के कारण गहना केस को कमजोर करने के लिए बयानबाजी कर रही हैं। फिलहाल, गहना खुलकर राज कुंद्रा के समर्थन में आ गई हैं।

गहना पर आरोप है कि वह यूके बेस प्रदीप बख्शी की कंपनी केनरिन प्रोडक्शन के लिए भारत में काम करती थीं। यह कंपनी वीडियो प्रोडक्शन का काम करती है। गहना के साथ उमेश कामत भी इसी कम्पनी का काम भारत में देखता था।

पोर्न वीडियो बनाने के मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। कल (19 जुलाई) रात को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई। आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा अपने एप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो डीलिंग कर रहे थे। उसने एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया था जिसका वह एडमिन था जहां वह हॉटशॉट्स की क्लिप से संबंधित वितरण और वित्तीय लेनदेन के बारे में चर्चा करता था।।