खुलासा : मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने अपने ऊपर खुद ही चलवाई थी गोली, पुलिस ने बताया पूरा प्लान

 02 Jul 2021 03:24 PM

रायबरेली। शायर मुनव्वर राना के बेटे पर हमले के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि 28 जून को मुनव्वर के बेटे की कार पर गोली खुद उसने ही चलवाई थी। रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अपने चाचा को संपत्ति विवाद में फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने खुद पर गोली चलवाने की प्लानिंग की थी। तबरेज फरार है और उसकी तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 जून को त्रिपुला चौराहे के पास मुनव्वर के बेटे तबरेज राना की कार पर बाइक सवारों ने फायरिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों हलीम, सुल्तान, सत्येंद्र और शुभम को हिरासत में लिया है। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने साजिश का खुलासा किया। आरोपियों ने बताया कि तबरेज ने ही अपने चाचा और उनके बेटों को फंसाने के लिए प्लान बनाया था। इसके अलावा यह भी चर्चा है कि मुनव्वर राना के परिवार ने सगे भाई को फंसाकर संपत्ति हड़पने और चुनाव लड़ने के लिए साजिश रची थी।

क्या हुआ था :

28 जून की शाम को सत्येंद्र और शुभम ने त्रिपुला चौराहे के पास पेट्रोल पंप से बाहर निकल रही तबरेज की कार पर फायरिंग की थी। फायरिंग के वक्त तबरेज कार में मौजूद थे। गोली चलने की सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी।  तबरेज ने हमले का आरोप अपने चाचा और चचेरे भाइयों पर लगाते हुए घटना की पुलिस में शिकायत की थी।


मामले में मुनव्वर राना के छोटे भाई शकील राना ने कहा कि इसमें बड़े भाई मुनव्वर राना का कोई दोष नहीं है। जमीन और पैसे को लेकर किसी ने तबरेज राना को बहकाया होगा। तबरेज आगे राजनीति में कदम रखने के फिराक में था।