प्यार, साजिश और बदले की कहानी के साथ चौंकाती है आफताब शिवदसानी की पॉइजन 2

 18 Oct 2020 01:07 AM  120

आफताब शिवदसानी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सालों से हैं, लेकिन इंडस्ट्री में उनका कॅरियर रμतार नहीं पकड़ सका। अब वेब सीरीज से उन्होंने नई शुरूआत की है। जी-5 पर पॉइजन-2 के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है। पॉइजन बदले की कहानी है। इस सीजन में पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा रहस्य और रोमांच है। यह वेब सीरीज विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी है। ये वहीं डायरेक्टर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को हेट स्टोरी और वजह तुम हो जैसी फिल्में दी हैं।

फिल्म की कहानी : कहानी जयवीर (आफताब शिवदसानी) की है, जिसकी जिंदगी में परिवार, प्यार और दोस्त हैं और वह इन्हें ही अपना सबकुछ मानता है। वह आईएएस की तैयारी करता है और एक दिन प्रीलिम्स की परीक्षा पास करने के बाद अपने प्यार सारा (राय लक्ष्मी) को प्रपोज करता है और वह राजी भी हो जाती है। जयवीर को नहीं पता था कि सारा की इस सहमति के पीछे कितने राज छुपे हुए हैं। अगले ही दिन उसे और उसके पिता को हीरे की चोरी के इल्जाम में गिरतार कर लिया गया। जयवीर पर यह भी आरोप था कि उसने एक सुरक्षा गार्ड की हत्या की है। इतना सबकुछ होने के बाद उसके पिता ने आत्महत्या कर ली, उसकी मां कोमा में चली गई और घर में उसकी छोटी बहन रह जाती है, जिसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता। उसकी सारी उम्मीदें अपनी गर्लफ्रेंड और दोस्तों पर थी, लेकिन जब कोर्ट में उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके खिलाफ गवाही दी, तो उसके होश उड़ गए, उसे सारा खेल समझ में आ गया। उसे पता चल गया कि गर्लफ्रेंड और दोस्तों ने उसके खिलाफ साजिश रची है। यहीं से शुरू होती है उसकी बदला लेने की कहानी।

बात एक्टिंग की : आफताब शिवदसानी ने आदित्य सिंह का किरदार बहुत ही अच्छे से निभाया है। साथ ही, अपने रोल में फिट भी बैठे हैं। वहीं, इस वेब सीरीज में राय लक्ष्मी की परफॉर्मेंस भी अच्छी है। पूजा चोपड़ा को दर्शक कई फिल्मों में देख चुके हैं। उनकी यादगार फिल्मों में कमांडो शामिल है। राहुल देव का किरदार चौंकाएगा।