मनोरंजन : नए चैनल ‘इशारा’ में दर्शकों का एंटरटेनमेंट  करेंगे ‘अग्नि-वायु’, सीरियल की स्टार कास्ट कर रही है 5 दिन में 5 शहरों का सफर

 19 Feb 2021 05:07 PM

भोपाल। दर्शकों के मनोरंजन के लिए इन दिनों एक नया टीवी चैनल शुरू हुआ है, जिसमें एंटरटेनमेंट  का खजाना लेकर कई सीरियल दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। चैनल का नाम ‘इशारा’ है जो आईएन10 मीडिया नेटवर्क का नया हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है, जो भारतीय टेलीविजन पर कुछ अनोखी कहानियों से दर्शकों को रूबरू कराने के लिए इन दिनों चर्चा में है। इस चैनल और चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट भोपाल आई। भोपाल आने पर ‘अग्नि-वायु’ सीरियल में अहम किरदार निभाने वाले गौतम विज और शिवानी तोमर ने मीडिया से सीरियल से जुड़े अनुभवों को साझा किया। उन्होंने बताया कि हम लोग 5 दिन में 5 शहरों का सफर कर रहे हैं और ‘अग्नि-वायु’ की कहानी का विषय बिलकुल ही अलग है। 

 

अधूरी प्रेम कहानी पर बेस्ड है सीरियल ‘अग्नि-वायु’
दो शो की घोषणा के बाद, इस चैनल ने अपने तीसरे शो अग्नि-वायु की घोषणा की है, जो एक अधूरी प्रेमकहानी है। यह प्रेम कहानी महत्वानकांक्षी लोगों की दुनिया में भरोसे और ईमानदारी के अलग-अलग शेड्स के माध्यम से यात्रा करती है। शो के हर मोड़ पर किरदारों का कभी न खत्म होने वाला इम्तिहान होगा। इस जर्बदस्त कहानी के प्रमुख कलाकार शिवानी तोमर और गौतम विज देश भर में अपना प्यार फैलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

ये सीरियल आखिरी तक बांध कर रखेगा दर्शकों को
वायु का किरदार निभाने वाले गौरत विज ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि ‘अग्नि-वायु’ मेरे लिए बहुत खास है। इस शो में वायु के किरदार के साथ पूरी तरह से अपनी पहचान कायम कर सका हूं। मेरी तरह वायु भी लोगों से आसानी से घुलमिल जाता है और उसके व्यक्तित्व में कई शेड्स हैं। अग्नि के साथ प्रेम कहानी काफी खूबसूरत, गहरी और काफी रोमांचक है। ये दर्शकों को शो के अंत तक पूरी तरह बांधकर रखेगी। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि दर्शक इशारा पर इस शो को जल्द देखें।

 

यह प्रेम कहानी बिलकुल है अलग
वहीं, शिवानी तोमर ने इस शो में अग्नि का किरदार निभाने से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए कहा, ‘दर्शकों ने पहले बहुत सी प्रेम कहानियां देखी होंगी, पर यह कहानी काफी अलग है। अग्नि और वायु दोनों एक दूसरे से दूर रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन किस्मत उन दोनों को एक दूसरे के करीब लाने में अपनी प्रमुख भूमिका निभाती है। अग्नि बेहद मजबूत शख्सियत वाली प्यारी और वफादार लड़की है, लेकिन जब उसके सिद्धांतों पर सवाल उठाए जाते हैं तो उसे प्यार और अपने विश्वास में किसी एक को चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है। मैं इस प्रेमकहानी को इशारा चैनल पर देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे आशा है कि दर्शक भी इसे काफी पसंद करेंगे।’