Breaking News

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने लुक टेस्ट की पुरानी तस्वीर, सोनू सूद का हमशक्ल बता रहे लोग

 19 Jul 2021 04:06 PM

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने अपने लुक टेस्ट की एक फोटो शेयर की, जो साल 1971 में आई फिल्म 'रेशमा और शेरा' की है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें सोनू सूद का हमशक्ल बता रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन को पोस्ट :

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"फिल्म रेशमा और शेरा के लिए मेरा टेस्ट लुक.... 1969... मैं वास्तव में सिलेक्ट हो गया।" इस तस्वीर में उन्हें राजस्थानी कुर्ता पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने सर पर पगड़ी और गले में एक हार भी पहना हुआ है। फोटो ब्लैक एंड व्हाइट कलर में है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने सुनील दत्त के कैरेक्टर शेरा के भाई का किरदार निभाया था। फिल्म 'रेशमा और शेरा' को दिवंगत एक्टर सुनील दत्त ने ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था।

 

लोग कर रहे कमेंट :

बिग बी के पास्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि वो सोनू सूद के हमशकल लग रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पहली नजर में मुझे लगा जैसे सोनू सूद।' अन्य एक यूजर ने लिखा, 'आप बिल्कुल सोनू सूद की तरह दिख रहे।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर कोई ध्यान से न देखे तो एकदम सोनू सूद ही समझेगा।' 

 

अमिताभ की अपकमिंग फिल्म :

अमिताभ बच्चन बहुत जल्द फिल्म 'झुंड' और 'मे डे' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'चेहरे' भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी हैं।