अमृता राव ने खोले प्रेग्नेंसी के राज, बताया- खाने को लेकर ज्यादा डिमांडिंग नहीं है बच्चा

 14 Oct 2020 02:53 PM  300

अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान के बाद अब अमृता राव की भी प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है. रीसेंटली अमृता और उनके पति आरजे अनमोल कि एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. उन तस्वीरों में अमृता का बेबी बंप दिखाई दे रहा था। यह फोटो तब कि है जब अमृता मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर थीं। फोटो वायरल होने के बाद उन्होंने इस गुड न्यूज पर खुल कर बात की है. 

एक इंटरव्यू में अमृता ने मिडिया से अपनी मां बनने की जर्नी पर बात की. उनके मुताबिक मेंटल हेल्थ को प्रायॉरिटी पर रखन सबसे जरुरी है। अमृता का कहना है कि मां बनने का अहसास अभी बाकी है। वह मानती है कि शायद उनके सामने जब बच्चा होगा तब उन्हें महसूस होगा कि प्रकृति क्या कर सकती है। 

प्रेग्नेंसी के दौरान कई बार क्रेविंग्स होने लगती है. इस पर अमृता बताती हैं कि बच्चा ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। उन्हें कुछ खास खाने की इच्छा नहीं होती। जो भी मन करता है वह खा लेती है. वह फील करती हैं कि बच्चा खाने को लेकर खुश है। इसी के साथ एक्टर का कहना है कि उनके पति अनमोल उनकी बहुत केयर कर रहे हैं। आने वाले बच्चे के लिए उन्होंने एक फेवरेट गाना भी सेलेक्ट किया है, 'थोड़ा तुम्हारा थोड़ा हमारा आएगा फिर से बचपन हमारा' । 

सिर्फ इतना ही नहीं अनमोल हर रात को आने वाले बच्चे के लिए भगवत गीता का पाठ भी करते हैं। अमृता मानती है की महामारी के इस दौर में उनके लिए सबसे जरुरी मेंटल हेल्थ पर ध्यान रखना और पॉजिटिव रहना है।