Breaking News

अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म, विराट का ट्वीट- हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं

 11 Jan 2021 05:26 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज दोपहर एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है। उनकी डिलीवरी मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हुई। उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर बेटी का पिता बनने की जानकारी दी है। विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा है कि आप लोगों को खुशी के साथ यह सूचित करना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। क्रिकेटर ने लिखा, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।'

 

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल अगस्त में ही फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। तब से ही अनुष्का शर्मा चर्चा में थीं। अकसर वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती थीं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था। सोशल मीडिया पर फैंस, क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार दोनों को जमकर बधाई दे रहे हैं। 

 


एक ट्विटर यूजर का कहना है कि यह बच्ची कोहली के लिए लकी साबित होगी और अगला वर्ल्ड कप इंडिया ही जीतेगा। बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर दोनों को बधाई दी है। 

 

 

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के एक गांव में शादी की थी। आलीशान रिजॉर्ट में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। बाद में दिल्ली और मुंबई में दो ग्रैंड रिस्पेशन दिए गए।

आखिरी बार 'जीरो' में दिखी थीं अनुष्का

अनुष्का के काम की बात करें तो वे एक्ट्रेस के तौर पर आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थीं। बतौर प्रोड्यूसर इस साल उनकी वेब सीरीज 'पाताल लोक' काफी पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'बुलबुल' भी प्रोड्यूस की, जो 24 जून ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।