आईसीयू में शिफ्ट हुए बॉलीवड एक्टर रणधीर कपूर, एक दिन पहले कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव,  कोकिलाबेन में चल रहा है इलाज

 30 Apr 2021 02:27 PM

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर की गुरुवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब खबर आ रही है कि उन्हें आगे की जांच के लिए आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। रणधीर कपूर ने ईटाइम्स की रिपोर्ट के जरिए अपना हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें आगे के कुछ टेस्ट्स के लिए आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि, वह ठीक महसूस कर रहे हैं और चिंता करने की कोई बात नहीं है.

5 स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव
रणधीर कपूर ने बताया कि उनके पॉजिटिव आने के बाद वह हैरान रह गए और बाद में, उन्हें पता चला कि उनके पांच स्टाफ मेंबर्स का भी टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। शोमैन राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर ने कहा कि वह अपने सभी स्टाफ सदस्यों को उसी अस्पताल में भर्ती करवा कर इलाज करा रहे हैं। 

टीना अंबानी को कहा शुक्रिया
उन्होंने कहा, 'मुझे कुछ और टेस्ट के लिए आईसीयू में ट्रांसफर कर दिया गया है। अस्पताल मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहा है और मैं टीना अंबानी का धन्यवाद करता हूं। सब कुछ नियंत्रण में है। डॉक्टर हर समय आसपास रहते हैं।' उन्होंने कहा कि वह आॅक्सीजन के स्तर में कोई कमी या कमी महसूस नहीं कर रहे हैं लेकिन बुखार है। वह बोले, 'मैंने कुछ कांपते हुए महसूस किया और फैसला किया कि सुरक्षित रहना बेहतर है, इसलिए मैंने टेस्ट कराया. लेकिन कुल मिलाकर मैं किसी असुविधा में नहीं हूं. मुझे कोई बड़ी समस्या नहीं है. मैं बेहाल नहीं हूं और मुझे आईसीयू या आॅक्सीजन सपोर्ट की भी जरूरत नहीं है. मुझे थोड़ा बुखार था लेकिन वह अब दूर हो गया है।