ब्रेकिंग: कॉमेडियन भारती सिंह के घर एनसीबी का छापा, हिरासत में लिया

 21 Nov 2020 03:29 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उठे ड्रग्स एंगल में लगातार एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं। इसी मामले में अब एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर रेड पड़ी है। यह छापा कॉमेडियन के मुंबई स्थित फ्लैट पर पड़ा है। एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गौरतलब है की एजेंसी ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे हैं। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापा मारा गया है। इस कार्यवाही में एनसीबी को गांजा प्राप्त हुआ है। अभी तक एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर्स के घर छापा मारा था भारती टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर छापेमारी की।  

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। इससे पहले, ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की जा चुकी है। 

कौन हैं भारती सिंह?
भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।