चिंगारी ने ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर और निवेशक के तौर पर सलमान खान का स्वागत किया

 02 Apr 2021 06:49 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते मीडिया सुपर एंटरटेनमेंट ऐप चिंगारी ने आज सलमान खान को ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर और इंवेस्टर घोषित किया।

चिंगारी ऐप के सह-संस्थापक और सीईओ सुमित घोष ने कहा, चिंगारी के लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण पार्टनरशिप है। हम भारत के हर राज्य तक पहुंचना चाहते हैं और यह हमारे लिए खुशी की बात है कि सलमान खान हमारे ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर और निवेशक के तौर पर जुड़ रहे हैं। हमें विश्वास है कि हमारी भागीदारी निकट भविष्य में चिंगारी को और अधिक ऊंचाइयों पर पहुंचाने में सहायक बनेगी। 

वहीं सलमान खान ने कहा, चिंगारी भारत के सबसे लोकप्रिय मनोरंजन ऐप्स में से एक है। इसने यूजर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए वैल्यू एड करने पर फोकस किया है। मुझे यह जानकर अच्छा लगा कि चिंगारी ने इतने कम समय में इस तरह आकार लिया, ग्रामीण से शहरी स्तर तक करोड़ों लोगों को अपनी अनोखी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराया और दिन-ब-दिन इसके यूजर्स बढ़ते चले गए।  

चिंगारी ऐप के सह-संस्थापक और सीओओ दीपक साल्वी ने कहा, हम मानते हैं कि सलमान की मास अपील हमें प्लेटफॉर्म पर अधिक यूजर्स को आकर्षित करने में मदद करेगी। चिंगारी ने हमेशा कंटेंट क्रिएटर्स को सशक्त बनाने पर फोकस किया है। एक ऐसी स्ट्रैटजी पर लगातार काम किया है, जहां नए फीचर्स उपलब्ध कराए जाए और पूरे भारत के यूजर्स के लिए प्रासंगिक और रुचिकर कंटेंट को पेश किया जाए। 

सलमान की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म के सह-संस्थापक विक्रम तंवर हैं और इस कंपनी को चिंगारी ने एक्सक्लूसिव तौर पर पूरे देश में प्रीमियम टेलेंट के साथ जुड़ने के लिए एम्पैनल किया है। तंवर ने कहा, भारत में शॉर्ट वीडियो स्पेस में तेजी से विस्तार हुआ है। यह एक ऐसा माध्यम है जिसका इस्तेमाल करोड़ों लोग कंटेंट बनाने का काम कर रहे हैं और इस तरह के कंटेंट को कई भारतीय पसंद भी कर रहे हैं। चिंगारी के साथ यह जुड़ाव बहुत सारे यूजर्स को अपनी अनदेखी प्रतिभा दिखाने का अवसर देगा और भारत में नए जमाने के डिजिटल स्टार्स को आगे आने में मदद करेगा। 

चिंगारी ऐप के सह-संस्थापक और सीएसओ आदित्य कोठारी कहते हैं, 'हम एक ऐसा ब्रांड एंबेसडर चाहते थे, जो देश के हर तबके और हर वर्ग के साथ जुड़ाव महसूस करें। हमारे लिए खुशी की बात है कि सलमान खान सभी शैलियों और पूरे देश में लोकप्रिय हैं और वह हमारे ब्रांड के लिए सबसे उपयुक्त चेहरा हैं। आगे की बात करें तो चिंगारी का उद्देश्य क्रिएटर्स को अपने मंच पर यूनिक कंटेंट बनाने के लिए बेहतर टूल्स प्रदान करना है।

चिंगारी के बारे में 
चिंगारी भारत में सबसे लोकप्रिय मीडिया सुपर एंटरटेनमेंट ऐप्स में से एक हैं। इसका स्वामित्व टेक4बिलियन मीडिया प्रा.लि. के पास है। इस ऐप के माध्यम से यूजर अंग्रेजी और हिंदी सहित 12 से अधिक भाषाओं में वीडियो बना सकते हैं और अपलोड कर सकते हैं।