दीपिका पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव हुईं, माता-पिता और बहन भी संक्रमित; परिवार के साथ बेंगलुरु में हैं एक्ट्रेस

 04 May 2021 08:16 PM

बेंगलुरु। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भी कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें आ रही हैं। उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। हालांकि, दीपिका के संक्रमित पाए जाने की खबरें अभी सिर्फ सूत्रों के हवाले से ही बताई जा रही हैं। इनकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। दीपिका इस समय परिवार के साथ बंगलुरू में हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण संक्रमित होने से उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। प्रकाश ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और उन्हें दूसरी डोज का इंतजार था। दीपिका की मां उजाला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। दोनों आईसाेलेट हैं और अब उनकी तबीयत ठीक बताई गई।

पिछले महीने ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। वे परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए बेंगलुरु रवाना हुए थे। दीपिका के पिता के करीबी दोस्त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकैडमी के डायरेक्टर विमल कुमार ने बताया कि ‘10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनीषा को लक्षण महसूस हुए और उन्होंने अपना टेस्ट कराया। सभी का रिजल्ट पॉजिटिव आया।'

विमल कुमार ने बताया कि ‘सभी ने खुद को आइसोलेट कर लिया लेकिन एक हफ्ते बीतने के बाद भी प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ। ऐसे में बीते शनिवार को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अभी वह ठीक हैं। उनकी पत्नी और बेटी घर पर हैं। उम्मीद है कि दो-तीन दिनों में प्रकाश अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।'

बॉलीवुड में कोविड-19 की दूसरी लहर में कुछ सेलेब्स की जान चली गई है। इनमें कई दिग्गज भी शामिल हैं। कई लोग कोरोना को मात देकर घर जा चुके हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिजीत सावंत, शुभांगी अत्रे, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और सोनू सूद जैसे कई सितारे शामिल हैं।