फिल्म 'एक दुआ' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्टिंग में कमबैक करेंगी ईशा देओल

 19 Jul 2021 08:03 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म 'एक दुआ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिनेत्री इस फिल्म से एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। इस मूवी को राम कमल मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 26 जुलाई 2021 को वूट सेलेक्ट पर इसका प्रीमियर होगा। ईशा देओल ने कोई मेरे दिल से पूछे फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

ईशा देओल ने शेयर किया पोस्टर

ईशा देओल ने 'एक दुआ' फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि- 'हमारी फिल्म एक दुआ का प्रीमियर 26 जुलाई 2021 को वूट सेलेक्ट पर होगा। देखिए और हमें अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद दीजिए।' 

 

भरत ईशा फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस

ईशा देओल ने हाल ही में भरत ईशा फिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की थी, जिसे उन्होंने पति भरत तख्तानी के साथ लॉन्च किया है। ईशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारत ईशा फिल्म्स (बीईएफ) के बैनर तले आप सभी के साथ साझा करते हुए अभिभूत हूं कि हम निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'एक दुआ' लॉन्च कर रहे हैं।"

 

ट्रेलर

एक दुआ का ट्रेलर ईशा देओल के चरित्र आबिदा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने घर में गुजारा करने की कोशिश कर रही है। जहां एक तरफ उसका कैब ड्राइवर पति परिवार वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है, वहीं आबिदा की सास एक और पोते के लिए तरस रही है, जो उसके अनुसार बड़ा होकर एक अतिरिक्त कमाई वाला सदस्य बनेगा। आबिदा अपनी छोटी बेटी दुआ को वह सारा प्यार और समानता देने की कोशिश करते हुए इन सब से जूझती है, जिसकी वो हकदार है।

 

वेब सीरीज रुद्रा में भी दिखाई देंगी ईशा

ईशा, अजय देवगन के साथ वेब सीरीज रुद्रा में दिखाई देने वाली हैं। ईशा ने हाल ही में कहा था, ‘एक एक्टर होने के नाते मुझे ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना अच्छा लगता है जिससे मुझे कुछ नया सीखने का मौका मिले। मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी खुश हूं। एक लंबे वक्त के बाद अजय देवगन के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव होगा। मैं उनके साथ पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हूं।’