पूर्व अभिनेत्री सना खान ने किया मौलाना से निकाह, डेढ़ महीने पहले इस्लाम के प्रचार के लिए छोड़ा था बॉलीवुड

 22 Nov 2020 01:59 PM

मुंबई: पूर्व अभिनेत्री सना खान ने शादी कर ली है। उन्होनें कु छ दिन पहले ही सिनेमा छोड़कर पूरी तरह इस्लाम के प्रचार प्रसार में अपना जीवन लगाने का एलान किया था। सना का निकाह परिवार के लोगों की मौजूदगी में गुजरात के शहर सूरत में हुआ। अपने फिल्मी करियर में  'हल्ला बोल', 'जय हो' और 'वजह तुम हो' जैसी फिल्में दे चुकी सना के निकाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
निकाह के इस वायरल विडियो में सना ने ऊपर से नीचे तक सफेद रंग के कपड़े पहन रखे हैं। साथ ही उनके पति मुफ्ती अनस भी सफेद कुर्ता पजामा पहने नजर आए। लगभग15 साल से फिल्मों में काम कर रही सना ने जब इंडस्ट्री छोड़ने की बात कही थी तब उनके फैं स ने काफी सवाल खड़े किए थे। दरअसल अचानक से उन्हें यह अहसास होना कि दुनिया में इंसान का मकसद सिर्फ दौलत और शोहरत कमाना नहीं होना चाहिए,उनके फैंस के लिए चौकाने वाला था। 
उस समय उन्होनें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आकर आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और मुझे यहां से शोहरत, इज्जत, दौलत सब कुछ मेरे चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई। इसके लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21)


अपने इस फैसले के बाद सना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद सना ने अपने अकाउंट से काफी फोेटो डिलीट कर दी। उन्होनें सिर्फ  वही तस्वीरें रखी जिनमें सना ने हिजाब पहन रखा था। इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर भी सना ने हिजाब में फोटो डालना शुरू कर दिया है।