हॉरर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज, देखें

 25 Nov 2020 04:26 PM

मुंबई। अक्षय कुमार निर्मित भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'दुर्गामती- द मिथ' का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो ने आज रिलीज कर दिया है। फिल्म में भूमि के अलावा माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया के साथ अरशद वारसी भी नजर आएंगे। अरशद फिल्म एक नेता का किरदार निभा रहे हैं, जब्कि माही और जीशु पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं भूमि एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी जो जेल में बंद हैं। जो एक भयावह साजिश का शिकार बन जाती है। फिल्म दुर्गामती के ट्रेलर में साजिश, ड्रामा और हॉरर का तड़का नजर आ रहा है। इस फिल्म को भारत सहित  200 देशों में 11 दिसंबर से देखा जा सकता है।
फिल्म अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है। इससे पहले फिल्म का नाम दुर्गावती था जिसे बदलकर दुर्गामती कर दिया गया।
क्या है ट्रेलर में 
ट्रेलर में दिखाया गया है कि माही और जीशु, रामेश्वर प्रसाद यानी अरशद वारसी के खिलाफ एक साजिÞश रचते हैं। जिसके लिए वो भूमि, जो कि जेल में बंद हैं उन्हें बाहर लाते हैं और रामेश्वर प्रसाद को फंसाने की बात कहते हैं। भूमि को जेल से निकालकर दुर्गामति हवेली लाया जाता है जो की भूतिया हवेली है, और यहीं से शुरू होता है असली खेल। भूमि के साथ हवेली में अजीब-अजीब सी चीजें होती हैं। अंत में उनके अंदर दुर्गामती की आत्म आ जाती है जो सबका हिसाब लेने आई है। ट्रेलर में भूमि की एक्टिंग काफी पावरफुल नजर आ रही है। 3 मिनट 20 का ये ट्रेलर थ्रिलर और हॉरर से भरपूर है। 
यह फिल्म हिट तेलुगु फिल्म 'भागमथी' की रीमेक है। इसमें अनुष्का शेट्टी ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी एक महिला आईएएस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक मरी हुई रानी के भूत का सामना करना पड़ता है। फरवरी में अरशद का फिल्म में वेलकम करते हुए भूमि ने लिखा था, "आपका स्वागत है अरशद वारसी सर, मैंने आपकी सालों से फैन रही हूं और आखिरकार आपके साथ काम करने का मौका मिलने पर उत्साहित हूं। फिल्म का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।