तापसी और अनुराग कश्यप के घर हुई रेड पर कंगना का तंज, एक्ट्रेस बोलीं- चोर चोर मौसेरे भाई

 05 Mar 2021 12:21 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ,डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर सहित 30 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा था। इस दौरान डिपार्टमेंट को बढ़े पैमाने पर टैक्स चोरी के सबूत भी मिले हैं। वहीं तापसी के घर से 5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें भी मिली है। इस बीच अब कंगना रनौत ने ट्वीट कर अपनी रिएक्शन दी है। 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं। जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं। और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं... क्योंकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है। 

इसके अलावा एक्ट्रेस का एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है। क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था... ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नही है?'। 

तापसी पन्नू और कश्यप, दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने विचार रखने के लिए जाने जाते हैें। बुधवार को आइटी विभाग की टीम ने दोनों के घर और आॅफिस में रेड की थी। इस दौरान दोनों से लगभग 11 घंटे पूछताछ की गई थी।