करीना- सैफ के घर बेटे ने लिया जन्म, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- मुबारक हो तैमूर के बाद अब औरंगजेब पैदा हुआ है

 21 Feb 2021 01:59 PM

मुंबई। करीना कपूर और सैफ अली खान के  घर बेटे ने जन्म लिया है। इस बात की जानकारी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर दी। जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने दोनों सेलेब्स को बधांई देना शुरू कर  दिया। तैमूर के बाद करीना दूसरी बार मां बनी हैं। यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तैमूर के साथ-साथ औरंगजेब ट्रेंड करने लगा। 
यूजर्स ने करीना और सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब सोशल मीडिया पर उनके दूसरे बेटे का नामकरण किया जा रहा है। यूजर्स ने तैमूर के भाई का नाम औरंगजेब रखा है। औरंगजेब की पहचान एक क्रूर शासक के तौर पर होती है। वह भारत पर राज्य करने वाला छठा मुगल शासक था।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- मुबारक हो तैमूर के बाद अब औरंगजेब पैदा हुआ है। एक अन्य यूजर ने लिखा- औरंगजेब आ गया। सोशल मीडिया पर तैमूर को लेकर मीम्स भी बन रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तो सैफ और करीना, तैमूर के बाद आप अपने बेटे का नाम क्या रखने वाले हैं, औरंगजेब या बाबर..? एक और यूजर ने  लिखा- तैमूर के बाद करीना कपूर खान ने दिया औरंगजेब को जन्म। 

इससे पहले भी कई बार करीना और सैफ को ट्रोर्लस का सामना करना पड़ चुका है। दोनों सेलेब समय-समय पर जवाब भी देते रहे हैं।

कुछ दिनों पहलेदूसरे बच्चे के नामकरण को लेकर करीना कपूर ने कहा था, 'तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है, हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और फिर सभी को सरप्राइज देंगे।'