केबीसी: बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड खेले हॉटसीट पर पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं रूना साहा

 18 Oct 2020 03:09 PM  169
मुंबई। गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन में ऐसे हुआ है जैसे इस शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ। दरअसल बिग बी के सामने हॉटसीट में पहुंचने के लिए हर व्यक्ति को एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से गुजरना होता है जिसका सबसे पहले जवाब देने वाला व्यक्ति हॉटसीट में जगह बनाता है। लेकिन हाल ही में शो की कंटेस्टेंट रूना साहा ने बिना इस सवाल के ही हॉटसीट में पहुंच गर्इं।
हुआ यूं कि इस साल कोरोना गाइडलाइन के मद्देनजर 10 की बजाय महज 8 कंटेस्टेंट्स की जगह बनाई गई है। हर हफ्ते यहां कुछ लोगों को बुलाया जाता है जिनके बीच फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का मुकाबला होता है। इस हफ्ते सात कंटेस्टेंट पहले ही हॉटसीट तक पहुंच चुके थे। जब उनसे पहले वाले कंटेस्टेंट का गेम खत्म हुआ तो रूना अकेले ही फास्टेस्ट फिंगर खिलाड़ी थीं ऐसे में उन्हें अमिताभ ने सीधे हॉटसीट में बुला लिया। रूना कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो बिना फास्टेस्ट फिंगर राउंड खेले हॉटसीट पहुंची हैं।
कोलकत्ता की 43 साल की रूना एक छोटी इंटरप्रन्योर हैं। उनकी 20 साल की बेटी है जो एमबीबीएस कर रही है। रूना अपनी जिंदगी में कुछ अलग करने की इच्छा रखती थीं। शो में रूना अच्छा प्रदर्शन करते हुए 50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंची थी हालांकि उन्होंने 25 लाख रुपए ही जीते।