सलमान के साथ एक्शन करते दिखेंगे कोरिया के फेमस स्टंटमैन क्वोन ताई हो

 14 Oct 2020 09:55 AM  249

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग काफी हद तक पूरी कर ली है. महीनों शूटिंग से दूर रहे सलमान कि इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकि है. इनमें स्टंट सीन की शूटिंग भी अभी बाकि है. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के स्टंट को परफेक्ट दिखाने के लिए साउथ कोरिया के फेमस स्टंटमैन क्वोन ताई हो को सेलेक्ट किया गया है. ताई इस फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ मिलकर एक्शन सीन्स शूट करेंगे.

क्वोन ताई हो कोरिया के फेमस स्टंटमैन हैं. इन्हें फिटनेस फ्रीक की लिस्ट में सबसे ऊपर रखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर आपको इनके फिटनेस और जूडो-कराटे से भरे पोस्ट मिलेंगे। इनका फिटनेस के लिए लगाव सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं है. ओलम्पिडिया डॉट ओआरजी के मुताबिक, ताई हो साल 1988 के समर ओलंपिक्स में भी शामिल हो चुके हैं. उन्होंने ताइक्वांडो के खेल में भाग लिया था जिसमें उनका मुकाबला जूनो मोरिना से हुआ था. ताई साउथ कोरियन ड्रामा फिल्म ‘जंग याक योंग’ में भी दिखाई दे चुके हैं. 

खबरों कि माने तो, क्वोन ताई फिल्म ‘राधे’ के फास्ट पेस एक्शन को डायरेक्ट करेंगे। यह सीन सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच शूट किए जाएंगे। इसी के साथ ताई एक सीन में सलमान खान के साथ भी दिखाई दे सकते हैं. मेकर्स की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि होना बाकि है. आपको बता दें की इससे पहले भी ताई हो 2019 में इंडिया आ चुके हैं. उस वक्त वह एक महीने ‘राधे’ की शूटिंग की वजह से इंडिया में रहे थे. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद  की थी. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने एक स्टोरी लगाई है, जो फिल्म ‘राधे’ में उनके एक्शन सीन्स से जुड़ी हुई है.

फिल्म 'राधे' के बारे में बात की जाए तो यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ‘वेतेरन’ की हिंदी रीमेक होगी. इस फिल्म में पर्दे पर सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी दिखाई देंगे। रणदीप ड्रग माफिया का किरदार निभाते नजर आएंगे।