मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत 4 के खिलाफ की FIR, दावा था- सुशांत जैसा हो सकता है हाल

 08 Jun 2021 11:42 AM

मुंबई। टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल के अभिनेता मोहित रैना ने ऐक्ट्रेस सारा शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट सामने आए जिनमें कहा गया था कि मोहित रैना की जान को खतरा है। सारा शर्मा ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दावा किया था कि मोहित रैना की जान खतरे में हैं। उनका हाल सुशांत सिंह राजपूत जैसा होगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘मोहित बचाओ’ कैंपेन शुरू किया था।

 

एक्ट्रेस का दावा

सारा का दावा था कि मोहित की हालत भी सुशांत सिंह राजपूत के जैसे हो सकती है और वो खुद को खत्म कर सकते हैं। इसलिए वह मोहित रैना की जान बचाने की कोशिश कर रही हैं। जिसके बाद मोहित और उनका परिवार आगे आया और कहा कि वो बिल्कुट फिट और ठीक हैं। इस घटना के बाद मोहित मुंबई के बोरिवली कोर्ट पहुंचे थे कोर्ट के आदेश के बाद उनकी शिकायत दर्ज की गई।

 

चार लोगों पर केस दर्ज

मोहित ने सारा शर्मा और उनके तीन दोस्तों प्रवीण शर्मा, आशीव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, धमकाने, पुलिस को गलत जानकारी देने और फिरौती मांगने का केस किया है। जानकारी के मुताबिक 'कोर्ट के आदेश पर गोरेगांव पुलिस थाने में CrPC की धारा 156(3) के तहत चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

 

मोहित रैना का बयान

इस बारे में मोहित रैना ने अपना बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं इसकी पुष्टि करता हूं कि फिलहाल मैं कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं। इस मामले में मैंने एफआईआर दर्ज करवा दी है। मामला अभी बॉम्बे हाईकोर्ट में हैं इसलिए मैं इसके बारे में और अधिक जानकारी नहीं दे पाऊंगा। मैं आप सभी के समर्थन और धैर्य के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।'

 

मोहित और सारा का करियर

मोहित रैना ने 2005 में ‘मेहर’ से अभिनय में डेब्यू किया था। उन्हें टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से लोकप्रियता मिली। इसके अलावा उन्होंने ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ में राजा अशोक का किरदार निभाया। मोहित ने दीया मिर्जा के साथ वेब सीरीज ‘काफिर’ के साथ डिजिटल डेब्यू किया। वह फिल्म 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में भी नजर आए थे। फिलहाल मोहित रैना फिल्म 'शिद्दत' में बिजी हैं। वहीं सारा शर्मा की बात करें तो वो एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने ज्यादातर तेलुगू फिल्में की हैं।