नताशा-वरुण की शादी: रिजॉर्ट 'द मेंशन हाउस' पहुंचे पंडित जी

 24 Jan 2021 05:21 PM

लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल आज एक दूसरे के हो जाएंगे। दोनों की शादी की रस्में रिजॉर्ट 'द मेंशन हाउस' में चल रही हैं। रस्में करवाने के लिए पंडित जी भी रिजॉर्ट पहुंच चुके हैं। 

रस्मों के बीच वरुण धवन की पहली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। फोटो में वरुण अपने डायरेक्टर भाई रोहित धवन के अलावा करीबी दोस्तों फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली और अन्य के साथ नजर आ रहे हैं। वरुण ने आॅफ व्हाइट रावल शेरवानी पहनी है और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं।

वेडिंग वेन्यू पहुंचने से पहले वरुण का हुआ कार एक्सीडेंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की रस्मों से पहले वरुण ने अपने फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी की थी। यह पार्टी वेडिंग वेन्यू के करीब की एक लोकेशन पर रखी गई थी। दोस्तों के साथ एंजॉय करने के बाद ही वरुण शनिवार को वेडिंग वेन्यू 'द मेंशन हाउस' पहुंचे थे। जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आईं थीं। खबरों के मुताबिक, बैचलर पार्टी से दोस्तों के साथ वेडिंग वेन्यू आते वक्त वरुण की गाड़ी का एक छोटा एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि, इस एक्सीडेंट में वरुण और गाड़ी में उनके साथ बैठे उनके किसी भी दोस्त को चोट नहीं आई।

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं वरुण-नताशा की शादी के ड्रेस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण के पिता डेविड धवन, भाई रोहित और भाभी जाह्नवी 20 जनवरी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर स्पॉट हुए थे। इसका मतलब नताशा और वरुण दोनों की शादी के ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किए हैं।

वरुण-नताशा तुर्की में मनाएंगे हनीमून
खबरों के मुताबिक, शादी के बाद वरुण-नताशा हनीमून के लिए तुर्की जाएंगे। तुर्की दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में गिना जाता है। वरुण-नताशा पहले इस्तांबुल पहुचेंगे, यहां वे फेमस सिरगान पैलेस में ठहरेंगे। सिरगान पैलेस दुनिया के सबसे खूबसूरत टूरिस्ट स्पॉट्स में से एक है।