आकर्ष-मीरा की जज़्बाती कहानी में पूरब कोहली और रसिका दुग्गल की दमदार वापसी

 03 May 2021 12:37 AM

पूरब कोहली और रसिका दुग्गल अभिनीत डिज्नी प्लस हॉटस्टार की चर्चित सीरीज ‘आउट आफ लव’ के दूसरे सीजन के दो एपिसोड स्ट्रीम कर दिए गए हैं। बाकी एपिसोड्स साप्ताहिक आधार पर आते रहेंगे। दूसरे सीजन में कुल 5 एपिसोड्स हैं। आउट आफ लव ब्रिटिश रोमांटिक-थ्रिलर सीरीज डॉक्टर फॉस्टर का भारतीय परिवेश में अडेप्टेशन है। इस शो में पूरब आकर्ष और रसिका डॉ. मीरा कपूर का किरदार निभा रही हैं।

कहानी : पहले सीजन की कहानी जहां पति आकर्ष की बेवफाई के खिलाफ पत्नी मीरा की बगावत पर टिकी थी, वहीं दूसरा सीजन आकर्ष के प्रतिशोध पर आधारित है, जो पहले सीजन में पत्नी से मार खाने के बाद प्रतिशोध लेने लौटा है। ‘आउट आफ लव सीजन 2’ की कहानी पहले सीजन की घटनाओं के तीन साल बाद के कालखंड में स्थापित है। डॉ. मीरा कपूर अपने बेटे अभिषेक के साथ कुनूर में खुशहाल जिंदगी बिता रही है कि आकर्ष के लौटने की खबर आती है। आकर्ष पहले सीजन के अंत में अपनी गर्भवती प्रेमिका आलिया को लेकर दिल्ली चला गया था। आकर्ष के साथ अपने कड़वे अतीत के कारण उसके कुनूर लौटने की खबर से मीरा असहज हो जाती है। आकर्ष के स्वभाव से अच्छी तरह वाकिफ मीरा को असुरक्षा का एहसास होने लगता है, जो सही भी होता है। आकर्ष अपना जाल बिछाना शुरू कर देता है। आकर्ष अपने बेटे को छीनकर मीरा को अकेला कर देना चाहता है। इतना अकेला कि वो कुनूर छोड़कर चली जाए। आकर्ष, कुनूर आकर आलिया से शादी करता है और फंक्शन में बेटे अभिषेक को आमंत्रित करता है। ना चाहते हुए भी मीरा अभिषेक को शादी में भेज देती है।

बात एक्टिंग की : ऊपर से बेहद शांत मगर शातिर आकर्ष के किरदार को पूरब ने अपने सहज अभिनय से जीवंत किया है। वहीं, रसिका ने मीरा के किरदार में एक मां की छटपटाहट और अपने बेटे के लिए जूझने के भाव को सफलता के साथ जाहिर किया है। पहले दो एपिसोड्स में आकर्ष के तेवरों का अंदाजा तो लग जाता है, मगर अभी मीरा के पत्ते खुलने बाकी हैं।