सलमान खान ने शादी को लेकर कहा- उस लड़की से करूंगा जो मेरी तरह हो

 12 Jan 2021 07:00 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से शादी को लेकर हमेशा सवाल किया जाता रहा है। सलमान ने बॉलीवुड में फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया था। वह हमेशा लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे, खासकर अपनी को-स्टार्स के साथ। फैन्स ने कई बार सोचा कि सलमान शादी करेंगे, लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है। 

फिल्मफेयर मैगजीन (1990) को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी पर खुलकर बात की की। इसमें उन्होंने बताया था कि वह आखिर लाइफ में कैसी लड़की चाहते हैं और किस तरह की लड़की की उन्हें खोज है। सलमान ने कहा था- मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों। यह तब की बात है जब सलमान खान का नाम संगीता बिजलानी के साथ जोड़ा जाता था और वह संगीता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात भी करते थे। 

सलमान जल्द ही फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह इस साल ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान आजकल फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की शूटिंग में व्यस्त हैं।