Bigg Boss OTT का पहला प्रोमो रिलीज, सलमान खान बोले- टीवी पर लग जाएगा बैन

 22 Jul 2021 03:19 PM

मुंबई। ईद-उल-अजहा के मौके पर सलमान ने बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। ये शो कुछ अलग है क्योंकि इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म के लिए बनाया गया है। जिसका टाइटल 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) है। इस सीजन में कई चौंकाने वाले टर्न एंड ट्विस्ट आने वाले हैं। 'बिग बॉस 15' अब 3 महीने के बजाय 6 महीनों तक चलेगा और अब इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म 'वूट' (Voot) पर प्रीमियर किया जाएगा। वीडियो में सलमान खान अपने उसी चटपटे अंदाज में होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

 

Voot ने शेयर किया प्रोमो

Voot ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सीजन का पहला प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं और कहते हैं, 'इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी वूट पर रिलीज किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

सलमान खान ने दी सलाह

नए शो पर कमेंट करते हुए सलमान खान ने कहा- 'ये काफी अच्छी बात है कि इस बार बिग बॉस पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा। इस प्लेटर्फाम पर कुछ अलग एक्टिविटीज दिखाई जाएंगी, जिससे ऑडिएंस का मनोरंजन दोगुना हो जाएगा। सलमान खान ने इसके साथ ही पार्टिसिपेंट्स को एक एडवाइस भी दी है। सलमान कहते हैं, 'मेरी सभी पार्टिसिपेंट्स को ये सलाह है कि एक्टिव रहें लोगों का मनोरंजन करें और बिग बॉस के घर में अच्छे से रहें।'

 

टीवी से पहले वूट पर देख सकेंगे एपिसोड्स

हाल ही में वूट ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर अनाउंसमेंट किया था। चैनल ने बताया था कि शो के पहले छह हफ्ते टीवी से पहले वूट पर दिखाए जाएंगे। इस ऐलान के बाद से शो ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था।

प्रोमो में बताया गया है कि टीवी पर आने से छह हफ्ते पहले शो वूट पर आ रहा है। ऐसे में टीवी पर बिग बॉस 15 अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू हो सकेगा।