संजय दत्त ने कैंसर को हराया, सामने आई पहली फोटो

 22 Oct 2020 01:38 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है. यह खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को दी है. कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त कोकिलाबेन हॉस्पिटल से घर वापिस आ गए हैं. हाल ही में उन्हें अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया. 

संजय पिंक कलर के कुर्ते में नजर आ रहें है. उन्होंने पैपराजी के लिए वेव भी किया. उनकी साथ बहन प्रिया व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहीं हैं. 

इससे पहले संजय ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था उन्होंने लिखा था, ‘प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी मुश्किलों से भरे थे. लेकिन एक कहावत है क‍ि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही ही चुनता है. और आज, अपने बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तौहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My heart is filled with gratitude as I share this news with all of you today. Thank you 🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि अगस्त में संजय दत्त के चौथी स्टेज के लंग कैंसर के बारे में पता चला था. उस वक्त उन्हें सांस लेने में परेशानी की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था.