सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से मुंबई नंगे पांव पहुंचा फैन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात; पढ़ें

 11 Jun 2021 10:33 AM

मुंबई। कोरोना महामारी में एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। कभी वो लोगों की मदद कर चर्चा में आ जाते हैं तो कभी अपने व्यवहार के कारण। हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। सोनू सूद खुद भी अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते हैं। अपने पोस्ट में सोनू कभी अपने फैंस का धन्यवाद करते दिखते हैं तो कभी ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाने के साथ ही साथ लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील करते रहते हैं। सोनू सूद को आम जनता भगवान मानने लगी है और सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। इस बार सोनू सूद ने अपने हालिया पोस्ट में एक फैन का जिक्र किया है, जो उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई  नंगे पांव आ गया।  

 

फैन के साथ सोनू का फोटो

हाल ही में ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली की एक फैन सोनू सूद से मिलने के लिए नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आ गया। एक्टर ने न सिर्फ उसके साथ तस्वीरें खिंचवाईं बल्कि उसे डैडिकेट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला है। इस फोटो में उनका फैन अपने फेवरेट हिरो के एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है। इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा ' हैदराबाद से मुंबई' है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सोनू का लड़के के लिए पोस्ट

इस लड़के का नाम वैंकटेश है और इसके साथ तस्वीर शेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'वेंकटेश,  मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं।' सोनू अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखते हैं प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।'

 

मसीहा हैं सोनू सूद

पिछले साल जब कोरोना ने भारत में दस्तक दी तो सोनू सूद सड़क पर उतरे और घर जाने के लिए परेशान मजदूरों और जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए। इसके बाद से कोरोना की दूसरी लहर में भी उनकी जनसेवा जारी है। सोनू सूद (Sonu Sood) एक फिल्म स्टार होने के साथ ही एक रियल लाइफ हीरो भी हैं। लोग उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी नेकदिली के लिए भी पसंद करते हैं। सोनू सूद ने बताया है कि वो देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे। इसकी शुरूआत वो कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं। सोनू सूद के मुताबिक तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में संयंत्र स्थापित किए जाने हैं।

 

हेल्पलाइन नंबर भी किए थे जारी

इसके अलावा सोनू सूद फाउंडेशन के नाम से उनकी संस्था लोगों की मदद कर रही हैं। उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर, आईसीयू बेड्स और अन्य मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए थे। दिल्ली से मदद मांगने वालों की संख्या ज्यादा बताते हुए वहां के लिए उन्होंने खास हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसके अलावा सोनू सूद टेलीग्राम के जरिए भी लोगों से जुड़े हुए हैं।