सुशांत राजपूत का हाथ से लिखा लेटर वायरल; जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए, फिर समझ में आया ये पूरा गेम ही गलत था

 13 Jan 2021 07:13 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 7 महीने बाद उनके हाथ का लिखा एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। श्वेता ने कैप्शन दिया- भाई ने लिखा है... कितनी गहरी सोच है। इस पत्र में सुशांत ने लिखा है- मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए। मैं अच्छा टेनिस खेलना और अच्छे ग्रेड लाना चाहता था। मैं सबकुछ उसी नजरिए से देखने लगा था। 

एक्टर ने आगे लिखा है- मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था। फिर समझा ये गेम गलत था, क्योंकि असल गेम तो यही था कि मैं कौन हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे में काम किया। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थिल फ्लैट में मृत मिले थे। उनकी मौत की जांच सीबीआई, ईडी, एनसीबी, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने की। अभी तक कोई भी एक्टर की मौत के अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंच पाया। मामले में ड्रग्स एंगल भी सामने आया है। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एक महीने जेल की सजा हुई। वहीं उनके भाई शौविक को तीन महीने जेल में रहना पड़ा। हाल ही में दिवंगत अभिनेता की बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी तारीफ की। जस्टिस एसएस शिंदे ने कहा कि कोई भी सुशांत का चेहरा देख बता सकता है कि वह एक अच्छे इंसान थे।