तापसी पन्नू का टैक्स चोरी मामले में आया बयान, एक्ट्रेस का ट्वीट- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं

 06 Mar 2021 12:32 PM

मुंबई। टैक्स चोरी मामले में आयकर विभाग की रेड के बाद अब तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होनें इसे जुड़े कुछ ट्वीट किए हैं। खास बात यह है कि इन मजाकिया आंदाज में किए गए ट्वीटस में एक्ट्रेस ने पेरिस में उनके नाम पर न बंगले वाली बात को सिरे से खारिज कर दिया है। साथ ही उन्होनें 5 करोड़ के भुगतान वाली रसीद की बातोें को झूटा टहराया है। एक्ट्रेस ने उनकी संपत्ति पर 2013 में छापा पड़ने वाली बात को भी बेबुनियाद बताया है। 

तापसी ने एक के बाद एक कई ट्विट कर इस बात का खुलासा किया है। उन्होनें बताया की आईटी विभाग द्वारा तीन दिनों में मुख्य रूप से 3 चीजों की छानबीन की गई है।
पहला ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- 
'कथित' बंगले की चाबी जो मैं जाहिर तौर पर पेरिस में रखती हूं, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां होती हैं।

दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा-
'कथित' पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है। '
आयकर विभाग के अनुसार उन्हें तापसी के घर छानबीन में पांच करोड़ नकद भुगतान की रसीद मिली है। 

तीसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा-
'माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। पीएस- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं। '
वित्त मंत्री ने शुक्रवार को एक बयान में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि साल 2013 में भी ऐसी कार्रवाई हुई थी तब के एक्शन पर सवाल क्यों नहीं उठे।

आयकर विभाग द्वार 3 मार्च को दो प्रोडक्शन हाउस सॉन्ग, दो टैलेंट हंट कंपनियों और एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के 28 ठिकानों पर रेड मारी गई थी। जिसके बाग  गुरुवार को विभाग ने बयान में कहा था की तापसी पन्नू के यहां से 5 करोड़ रुपए नकद लेने की जानकारी मिली है। साथ ही यह भी कहा गया था कि दो प्रोडक्शन हाउसों ने 300 करोड़ रुपए से अधिक के बारे में सही जानकारी नहीं दी हैं।