टीवी: फैमिली ड्रामा शो 'अनुपमां' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 02 Apr 2021 06:08 PM

मुंबई। पॉपुलर फैमिली शो अनुपमां हाल ही में जारी हुई टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर आया है। इस खबर के बाद फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 'अनुपमां' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने खुद ये जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है। इसके साथ एक मजेदार पोस्ट भी लिखा है।

रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फनी फोटो साझा की है, जिसमें रुपाली ट्रेडिशनल कपड़े पहने सजी-धजी, एक बैग लिए माथे पर हाथ रखे बैठी हैं और मुस्कुरा कर पोज दे रही हैं। उन्होंने इस फोटो में अपने सिर पर एक हेलमेट भी पहन रखा है। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए रुपाली एक मजेदार कैप्शन लिखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली ने कैप्शन में लिखा- 'मां कोरोना देवी, तू है कि नहीं... (mild to asymptomatic) ये क्या हुआ, कैसे हुआ, कब हुआ, जब हुआ, तब हुआ... छोड़ो ये ना पूछो। ये ऐसा पॉजिटिव है, जो मुझे नहीं होना था। सभी अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए। मेरे परिवार और अनुपमां परिवार पर अपना प्यार बरसाते रहिए। आप, रुद्रांश, अश्विन वर्मा और पूरी यूनिट को निराश करने के लिए माफी मांगती हूं। रंजन शाही आपके द्वारा सारी सावधानियां बरतने के बाद भी पता नहीं कहां से हो गया।'

उन्होंने आगे बताया- 'मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया और अपने परिवार और दूसरे मनुष्यों से अलग कर लिया है। परिवार का टेस्ट हो चुका है, रिपोर्ट का इंतजार है... उनके लिए प्रार्थना करिएगा। यूनिट का भी टेस्ट हो रहा है... प्लीज प्यार, हीलिंग और प्रार्थनाएं भेजिए मेरी और अनुपमां फैमिली के लिए'।