विवेक ओबेरॉय ने बाइक चलाते वीडियो किया शेयर, पुलिस ने की कार्रवाई

 20 Feb 2021 04:06 PM

मुंबई। एक्टर विवेक ओबेरॉय अपने एक वीडियो के कारण मुसीबत में फंस गए हैं। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह रोड पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने हैलमेट नहीं पहन रखा है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई भी कर दी है। पुलिस ने उनका चालान काट दिया है। विवेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है।

विवेक ने 14 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रात में मुंबई की सड़कों में बाइक चलाते दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में ना तो विवेक ने मास्क पहन रखा था और ना ही हेलमेट लगाया था। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'साथिया' का म्यूजिक चल रहा था और पीछे उनकी पत्नी प्रियंका बैठी नजर आ रही थीं। 'साथिया' के अंदाज में बाइक चलाना विवेक को भारी पड़ गया। 

 

अभिनेता विवेक ओबरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है। उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विवेक की शिकायत सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर की गई थी, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है।