युजवेंद्र चहल की पत्नी और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा ने दुल्हन के जोड़े में शेयर किया डांस वीडियो, 1 लाख 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिले

 13 Jan 2021 12:41 PM

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और फेमस डांसर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैंस के साथ अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करने वाली धनाश्री एक बार फिर सुर्खियों में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धनाश्री दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। साथ ही 'अरे रे अरे' सॉन्ग पर उनके डांस मूव्स भी देखे जा सकते हैं। 


धनाश्री के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया यह वीडियो अभी तक एक लाख 85 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में धनाश्री वर्मा दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके  डांस मूव्स भी जबरदस्त हैं।  वह 'दिल तो पागल है' फिल्म के 'अरे रे अरे...' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डंस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जितनी भी दुल्हन यहां हैं, जमकर डांस कीजिए. मिसेज चहल बनने से पहले एक छोटा सा डांस सेशन । 
बता दें कि धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने बीते साल दिसंबर माह में शादी की थी।  उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।