मुरैना में फायरिंग और तोड़फोड़ करने वाले 6 आरोपी पकड़े, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

 09 May 2021 05:12 PM

मुरैना। मुरैना शहर में शनिवार को तोड़फोड़ और गोलीबारी करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन्होंने शहर में दहशत फैलाई और सड़क पर खुलेआम गुंडई की। गोलीबारी में एक महिला घायल हो गई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुरैना पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना और थाना मोबाइलों को अलर्ट कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए थे। मामले में थाना कोतवाली ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने घटना में शामिल लोगों की सीसीटीवी, वीडियो फुटेज और मुखबिर सूचना के जरिए पहचान की। इसमें पवन गुर्जर पुत्र नेत्रपाल, गहेश गुर्जर पुत्र राजेन्द्र गुर्जर, सौरभ गुर्जर पुत्र बलबीर, भोला गुर्जर पुत्र पप्पू गुर्जर, ऐंदल माबई, संदीप वैसला समेत 6 आरोपियों को थाना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

दरअसल, मुरैना में दो दिन पहले गुर्जर समाज की तरफ से क्षत्रिय समाज के लोगों के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ अभद्र पोस्ट डाले गए थे। क्षत्रिय समाज की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। उसके बाद क्षत्रिय समाज के लोगों ने गुर्जर समाज के कुछ लड़कों की पिटाई कर दी। बदला लेने के लिए गुर्जर समाज के लोगों ने बलवा किया और सड़कों पर सरेआम फायरिंग की है।

आधा दर्जन बाइक सवार लोगों ने मुरैना शहर के बनखंडी रोड पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। वायरल वीडियो में बाइक पर राइफल और पिस्टल लेकर गुंडे सरेआम फायरिंग करते दिखे। फायरिंग कर रहे गुंडों ने राहगीरों के साथ मारपीट की और घरों पर पथराव किया है। आधा दर्जन बसों को भी इन लोगों ने क्षतिग्रस्त किया है। घर के बाहर बैठी महिला सुनीता शर्मा को भी घटना में गोली लगी।