ग्वालियर में दो दिन और बढ़ा कोरोना कर्फ्यू : 17 मई तक सब बंद, कलेक्टर ने जारी किया ड्राई डे का आदेश, आज सीएम शिवराज का दौरा

 16 May 2021 12:11 PM

ग्वालियर। ग्वालियर में कोरोना के मामलों को देखते हुए 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया गया है। शनिवार को कलेक्टर ने दो दिन कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं। छूट और प्रतिबंध वैसे ही रहेंगे जैसे अभी जारी है। हालांकि आदेश में सभी देशी व विदेशी मदिरा दुकानें, वाइन आउटलेट, भांग की दुकानों, देशी मद्यभाण्डारगार बंद करने और मंदिरा के क्रय-विक्रय, संग्रहण और परिवहन पर भी रोक लगाई गई है। 

आदेश के मुताबिक प्रदेश और संभाग के कोरोना कर्फ्यू से मुक्त अन्य जिलों में देशी व विदेशी मदिरा की आपूर्ति के लिए जिले में स्थित आसवनी देशी-विदेशी मदिरा बॉटलिंग प्लांट, भाण्डागार ग्वालियर से मदिरा का प्रदाय और परिवहन ड्राय डे की इन दो दिनों की अवधि में जारी रहेगा, इसकी अनुमति रहेगी। कलेक्टर ने अपने आदेश में कहा है कि नियमों व आदेश की अवहेलना करने पर नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। 

आज सीएम शिवराज सिंह का दौरा 
बता दें कि ग्वालियर में आज रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान दौरे पर हैं। वह क्राइसिस कमेटियों से भी चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री के हालातों पर समीक्षा के बाद कर्फ्यू के आगे के सफर पर चर्चा होगी। इसमें सशर्त बाजारों को खोलने और कर्फ्यू में ढील की संभावना जताई जा रही है।