बाइकर्स ने कट्टा अड़ाकर महिला के गले से चेन लूटी, बेटे को कोचिंग छोड़ने जा रही थी महिला

 25 Aug 2021 09:23 PM

ग्वालियर। शहर के कांति नगर इलाके में बुधवार शाम बाइक सवार बदमाश महिला के गले से चेन लूट गए। महिला अपने बेटे को स्कूटर से कोचिंग छोड़ने जा रही थीं। रास्ते में बदमाशों ने कट्टा अड़ाया और चेन खींच ली। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पीड़ित का कहना था कि चेन का वजन 14 ग्राम था और उसकी करीब 65 हजार रुपए है। शहर के इसी इलाके में 24 घंटे में 2 लूट की घटनाएं हो चुकी हैं।

उपनगर ग्वालियर के किलागेट निवासी विक्रांत सिंह चंदेल कम्प्यूटर इंजीनियर हैं और उनकी जयेंद्रगंज राजीव प्लाजा के सामने कम्प्यूटर हार्डवेयर की दुकान है। बुधवार शाम उनकी पत्नी सुषमा चंदेल बेटे को पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी स्थित उसकी कोचिंग छोड़ने जा रही थीं। रास्ता खराब होने से वे कांति नगर होकर गुजर रही थीं, तभी बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक किया और पीछे बैठे बदमाश ने सुषमा के गले में हाथ डाला। सुषमा ने विरोध किया तो बदमाश ने कहा कि हाथ छोड़ दो, वरना गोली मार देंगे और उनके माथे पर कट्टा अड़ा दिया। इससे सुषमा घबरा गईं और बदमाश गले से चेन खींचकर भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।

ग्वालियर में ऐश्वर्या राय की फिल्म की चार दिन शूटिंग, पहले दिन 18 घुड़सवारों को शहर में घूमता देख चौंके लोग

बदमाश सफेद साफी बांधकर आया था
महिला के मुताबिक, दोनों बदमाश 25 से 30 साल के बीच थे। लूटने वाले ने सिर पर सफेद साफी बांध रखी थी। चेहरा खुला था और दाढ़ी थी। बाइक चलाने वाले का चेहरा साफ नहीं दिख सका। वह घटना के वक्त कुछ दूरी पर खड़ा था।

एक दिन पहले भी इसी इलाके में लूट हुई थी
इसी इलाके में मंगलवार शाम 6 बजे एक महिला का पर्स लूटकर बदमाश भाग गए थे। चार शहर का नाका निवासी ज्योति बाथम पैदल पड़ाव चौराहा की तरफ आ रही थीं, तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और पर्स छीनकर ले गए। इसमें 5 हजार रुपए रखे थे। पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है।

इंदौर में सब्जी व्यापारी को लूटा, फिर चाकू से गोदकर मार डाला