ग्वालियर: मालिक की बेटी से घर में रेप करता था नौकर; मुंह खोलने पर धमकाता था, डरकर घर छोड़कर भागी लड़की

 01 Mar 2021 07:04 PM

ग्वालियर। यहां एक नौकर के यौन शोषण से अवसाद में आई नाबालिग लड़की घर छोड़कर भाग गई। 15 दिन बाद जब वह दतिया में भूखी-प्यासी हालत में मिली, तब पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ सका। लड़की ने काउंसिलिंग में चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उसका कहना था कि पिता की दुकान में काम करने वाला नौकर घर आकर उसके साथ रेप करता था। किसी को बताने पर पिता की हत्या करने की धमकी भी देता था। इससे वह बहुत डर गई। नौकर की दरिंदगी की वजह से ही वह घर छोड़कर 14 फरवरी को दतिया आ गई थी। मामले में पुलिस ने नौकर को हिरासत में ले लिया। दतिया पुलिस ने जीरो पर एफआईआर दर्ज करके केस डायरी ग्वालियर के महाराजपुरा थाने भेज दी।

पुलिस ने बताया कि ग्वालियर के गुरुकृपा नगर में एक मिठाई की दुकान के संचालक रहते हैं। उनकी 14 साल की बेटी 10वीं की छात्रा है। लड़की के पिता की शॉप में सुनील गुप्ता नाम का आरोपी नौकरी करता है। काम के सिलसिले में उसका घर आना-जाना रहता था। पिछले दिनों छात्रा शाम को छत पर कपड़े उठाने गई तो वहां सुनील ने अकेला देखकर पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने धमकाया कि उसने किसी से बताया तो वह पिता की हत्या कर देगा। इससे छात्रा डर गई और चुप रही। इसके बाद जब भी मौका मिलता सुनील उसके साथ रेप करता था।

बीते 14 फरवरी को पिता जब दुकान पर जा रहे थे तो उन्होंने बताया कि शाम को सुनील अंकल घर पर किसी काम से आएंगे। इससे छात्रा घबरा गई। उसे लगा कि सुनील उसके साथ फिर से रेप करेगा। डरकर छात्रा बस स्टैंड पहुंची और दतिया जाने वाली बस में सवार हो गई। यहां वह दो दिन तक एक मंदिर पर रही। मंदिर के बाहर भूखे-प्यासी हालत बदहवास हालत में देखकर पुलिस ने पूछताछ की कोशिश की। इसके बाद काउंसलिंग में घटना का खुलासा हुआ। फिलहाल, महाराजपुरा थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। वह भागने की फिराक में था। आरोपी ने जुर्म भी स्वीकार कर लिया है।