ग्वालियर में 11 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या, चेहरे काे पत्थर से चेहरा कुचला और शव को गड्ढे में दफनाकर पत्थर रख दिए

 10 Jun 2021 09:27 PM

ग्वालियर। गिरवाई इलाके में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बच्चे का 22 घंटे पहले अपहरण किया गया। इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। अजयपुर पहाड़ी पर शव को गड्‌ढे में दफनाकर ऊपर से पत्थर रख दिए। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। बच्चे को आखिरी बार किसी बाइक वाले के पास खड़े देखा गया था। 

वीरपुर बांध इलाके में रहने वाला राजेंद्र उर्फ कल्याण सिंह प्राइवेट कंपनी में काम करता है। परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा 11 साल का अमित बघेल पास ही के स्कूल में कक्षा 2 का छात्र था। बुधवार दोपहर 2 बजे अमित घर से कुरकुरे लेने के लिए निकला था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। देर शाम तक बच्चा वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज करके जांच शुरू की।

22 घंटे के बाद गुरुवार दोपहर 12 बजे पुलिस को गांव वाले ने सूचना दी कि अजयपुर की पहाड़ी पर गड्‌ढे में शव पड़ा है। ऊपर से भारी पत्थर रखे हैं। फाॅरेंसिक एक्सपर्ट का कहना था कि पहले बच्चे के सिर पर पत्थर मारे गए। इसके बाद ऊपर कपड़े की दरी डाली गई है और फिर पत्थर से कुचल गया है। बाद में गड्‌ढे में दफनाया गया है। कपड़ों की हालत देखकर दुष्कृत्य की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। जिस जगह हत्या कर दफनाया गया है, वह कब्रिस्तान है।