Breaking News

श्योपुर: दूल्हे ने दुल्हन के प्रेमी को गोली मारी, फिर सात फेरे लिए; तीन पर केस दर्ज

 21 Jul 2021 03:04 PM

श्योपुर। बड़ौदा इलाके में सोमवार रात दूल्हे ने दुल्हन के प्रेमी को गोली मार दी। गोली युवक की कमर से आर-पार हो गई। प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने दूल्हे समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि पांडोला गांव के रहने वाले कुलवीर उर्फ जसवीर (23) पुत्र विक्रम सिंह ने सोमवार की रात करीब 12 बजे उसे उसकी प्रेमिका के दूल्हे पवन ने बुलाया। यहां उससे कहा कि वह उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे और उनकी मंगलवार को होने वाली शादी में कोई बाधा ना डाले। जसवीर ने जब दूल्हे से कहा कि प्रेमिका उससे प्यार करती है, यह शादी जबरन हो रही है। इस पर पवन भड़क गया और उसने कट्टा निकालकर जसवीर को गोली मार दी। गोली उसकी कमर से आर-पार हो गई। घटना के समय पवन के साथ उसके दो भाई भी मौजूद थे।

पुलिस ने जसवीर के बयान के आधार पर पवन और उसके भाइयों के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कुलवीर पर भी कई केस दर्ज हैं। इनमें छेड़छाड़ व मारपीट के मामले शामिल है। वहीं, घटना के बाद दूल्हे पवन ने मंगलवार को कुलवीर की प्रेमिका से शादी कर ली।

पांडोला चौकी प्रभारी सतीश सरवैया ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर हमने दूल्हे समेत उसके भाइयों पर केस दर्ज किया है। इस मामले में एमएलसी रिपोर्ट मिलने तक ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। मामले में बड़ौदा अस्पताल के डॉ. आरके शाक्य का कहना है कि कुलवीर जब उनके पास आया तो उन्हें लगा नहीं कि वह गोली लगने से घायल हुआ है। क्योंकि वह सामान्य मरीजों की तरह बर्ताव कर रहा था। फिर भी उसे देखने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया।