80 स्टूडेंट्स बने डेंटिस्ट,मेडल और उपाधि मिली

 24 Feb 2021 12:37 AM

पीपुल्स विश्वविद्यालय भोपाल के पीपुल्स कॉलेज ऑफ  डेंटल साइंस एंड रिसर्च सेंटर में ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में 80 डॉक्टर्स को उपाधि दी गई । पीपुल्स विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार डॉ नीरजा मलिक ने चेयरमैन एमपीपीयूआरसी भरत एस. सिंह का स्वागत किया। पीपुल्स ग्रुप के डायरेक्टर रोहित पंडित ने ईसी मेंबर डेंटल काउंसिल ऑफ इंडिया डॉ. अशोक खंडेलवाल का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। पीपुल्स विश्वविद्यालय और पीपुल्स ग्रुप के डायरेक्टर रोहित पंडित ने सभी स्टूडेंट्स डॉक्टर्स व उनके अभिभावकों को संबोधित किया। समस्त डॉक्टर्स को सेरेमनी शपथ कुलपति डॉ. राजेश कपूर द्वारा दिलाई गई।

डेंटिस्ट्स को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भरत सिंह और डॉ अशोक खंडेलवाल ने समस्त डेंटिस्ट डॉक्टर्स को स्मृति चिन्ह और मेडल देकर उनका उत्साहवर्धन किया ।इसी रूपरेखा में संस्था के कुलपति डॉ .राजेश कपूर, कुलसचिव डॉ नीरजा मलिक और पीपुल्स ग्रुप के डायरेक्टर रोहित पंडित ने समस्त डेंटिस्ट डॉक्टर्स को स्मृति चिन्ह और मेडल देकर उनका उत्साह दोगुना किया।

समाजसेवा पर भी डॉक्टर्स ध्यान दें

डॉ. अशोक खंडेलवाल ईसी मेंबर डेंटल काउंसलिंग ऑफ इंडिया ने सीधी में घटित घटना में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की । कार्यक्रम में उन्होंने सभी स्टूडेंट्स को कई रोचक जानकारी प्रदान की। श्री सिंह ने अपने शब्दों में डेंटिस्ट की भूमिका का पालन करते हुए एक अच्छे डॉक्टर और ओरल सर्जरी ओरल कॉस्मेटिक की ओर ध्यान आकर्षित किया। साथ में उन्होंने डॉक्टर्स से अपने विचारों को भी साझा किया। उन्होंने नई टेक्नोलॉजी को भी फॉलो करते हुए समाज सेवा करने की भी अपील की। कार्यक्रम में संस्था के समस्त डायरेक्टर प्रिंसिपल और शिक्षक गण एवं छात्र एवं छात्राएं उपस्थित हुए।

कुलपति डॉ. राजेश कपूर ने किया स्वागत

डीन पीपुल्स कॉलेज ऑफ डेंटल साइंस एंड रिसर्च सेंटर डीन डॉ. परमिला कुलकर्णी ने डॉ .अशोक खंडेलवाल व पीपुल्स विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राजेश कपूर ने मध्य प्रदेश प्राइवेट यूनिवर्सिटी रेगुलेटरी कमीशन के डॉ. भरत शरण सिंह को स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया।